जानिए "कसौटी जिंदगी के" अनुराग यानी "पार्थ समथान" के Fat to Fit तक का सफर!

जानिए "कसौटी जिंदगी के" अनुराग यानी "पार्थ समथान" के Fat to Fit तक का सफर!
Parth Samthaan - Fat To Fit
एक्टर पार्थ समथान आज के समय में सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह स्कूल के दिनों में में काफी ओवरवेट थे, जिसके कारण लड़कियां इनके पास तक आना पसंद नहीं करती थीं|
सिद्धार्थ कनन संग एक इंटरव्यू में पार्थ समथान ने यह खुलासा किया. उन्होंने कहा कि मैं 110 किलो के आसपास था. लोग मुझे ग्रांटेड लेते थे. लड़कियां तो मेरे आसपास भी नहीं आती थीं. आज जिस पार्थ को आप लोग स्क्रीन पर देखते हैं, मैं उससे एकदम पलट दिखता था. उस दौरान मैं लड़कियों से बात तक नहीं करता था|
Source: Instagram
पार्थ ने आगे कहा कि मैंने 32 किलो वजन कम किया, वह भी चार महीनों में. स्कूल के बाद यह मेरे लिए सबसे बड़ा अचीवमेंट था. वजन कम करने के बाद मैंने टेबल  टेनिस खेलना स्टार्ट किया वह भी नेशनल लेवल पर. इसके बाद लॉन टेनिस, स्टेट लेवल पर....
पार्थ समथान कहते हैं कि मैंने उस दिन अपने वेट इशू को सीरियस लेना शुरू किया, जिस दिन मुझे वजन को लेकर भद्दे कॉमेंट्स आने लगे. मैंने सोचा, नहीं, अब बस अगर अब नहीं रुका तो कभी नहीं रुक पाऊंगा और यही कारण है कि जिस पार्थ समथान को आज हम जानते हैं वह हमारे सामने है|
Source: Instagram
काम की बात करें तो हाल ही में पार्थ एकता कपूर के वेब सीरीज मैं "हीरो बोल रहा हूं" मे नजर आए थे, इससे पहले भी पार्थ समथान "एकता कपूर" के सीरियल "कसौटी जिंदगी के" में नजर आए थे, और घर घर में "अनुराग बासू" के नाम से लोकप्रिय हुए थे|

Tags:- Parth Samthaan, Kasauti Zindagi Kay, Ekta Kapoor, Alt Balaji, Mai Hiro Bol Rha Hu...

Post a Comment

2 Comments