सीरियल Kumkum Bhagya मे पूजा बनर्जी के रोल मेंअब नजर आने वाली है ये एक्ट्रेस ?

सीरियल Kumkum Bhagya मे पूजा बनर्जी के रोल मेंअब नजर आने वाली है ये एक्ट्रेस

टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) की पूजा बनर्जी प्रेग्नेंट है और इस वजह से एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कह दिया है. पूजा ने बीते दिन एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो सेट पर काफी इमोशनल दिखी थी. एक्ट्रेस की डिलीवरी अगले महीने है,
पिछले दिनों पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था. इसके कैप्शन में लिखा था, जब तक हम दोबारा नहीं मिलते…. इस खूबसूरत यात्रा के लिए पूरी टीम को धन्यवाद. सेट पर प्रेग्नेंसी के दौरान मुझे इतना खास और प्यार महसूस कराने के लिए मैं पूरी टीम की हमेशा आभारी रहूंगी..

पूजा बनर्जी ने आगे कहा कि, मुझे लगता है कि आस-पास इतने सारे लोगों का होना एक आशीर्वाद होगा. मेरा पालन-पोषण एक एकल परिवार में हुआ है इसलिए यह रियल में रोमांचक होगा. क्योंकि मेरी दादी सास से लेकर सास तक, मेरे और बच्चे के लिए बहुत सारे लोग होंगे. तब मैं भी शांति से काम फिर से शुरू कर सकती हूं..
Source:- Instagram.com
ऐसे में अब सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर सुनने में आई है कि स्टार प्लस के सीरियल एक भ्रम सर्वगुण संपन्न जैसे सीरियल से चर्चा में आई एक्ट्रेस टीना फिलिप कुमकुम भाग्य में पूजा बनर्जी को रिप्लेस कर सकती हैं

Tags:- Kumkum Bhagya, AbhiGya, Pooja Banarjee, Ekta Kapoor, Sriti Jha, Zeetv 

Post a Comment

0 Comments